January 29, 2020
  • January 29, 2020
Breaking News
  • Home
  • Uncategorized
  • दीवार तोड़ने का विरोध करने दबंगों ने वेब पत्रकार के सिर थ्रीनट के बट से किया जानलेवा प्रहार, मायागंज अस्पताल में चल रहा इलाज ।

दीवार तोड़ने का विरोध करने दबंगों ने वेब पत्रकार के सिर थ्रीनट के बट से किया जानलेवा प्रहार, मायागंज अस्पताल में चल रहा इलाज ।

By on June 19, 2019 0 231 Views

पुलिस ज़िला नवगछिया वैसे तो केलांचल और मक्कानचल के लिए जाना जाता है। केला की खेती और मक्का की खेती लिए मशहूर है। इसके अलावे यहां अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है । पुलिस ज़िला नवगछिया में अपराध का ग्राफ़ थमने का नाम नहीं ले रहा है।भागलपुर जिले के नवगछिया थाना के नगरह में वेद मंदिर नगरह जाने वाली सड़क निर्माण कार्य के दौरान जमीनी विवाद के बीच वेब पत्रकार और वॉयस ऑफ बिहार के न्यूज़ एंकर विहान सिंह के सिर पर कट्टे के बट से मारकर घायल कर दिया गया। घटना मंगलवार दोपहर की है घायल को अनुमंडल अस्पताल प्राथमिक उपचार के बाद मायागंज अस्पताल रेफर कर दिया गया।

घायल पत्रकार विहान सिंह ने बताया कि मंगलवार को उसके घर के पास सरकारी सड़क का निर्माण कार्य चल रहा था। इसी दौरान चंद्र किशोर सिंह, विभास प्रसाद सिंह, श्यामल किशोर सिंह, विजेंद्र कुमार सिंह द्वारा मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी गई घायल पत्रकार ने नवगछिया थाना में प्राथमिकी के लिए आवेदन दिया है।
एक ओर जहाँ गंभीर रुप से जख्मी पत्रकार मायागंज अस्पताल में जिन्दगी की जंग लड़ रहा है तो वहीं दबंग मय हथियार परिजनों को तरह तरह से धमकी दे रहे हैं। पुलिस इस मामले में जाने क्यों खामोश है।

Leave a comment